स्पीकर अग्रवाल ने आधुनिक सुविधाओं से युक्त एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

ऋषिकेश । विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने आज एसपीएस राजकीय चिकित्सालय अस्पताल में विधायक निधि 10 लाख 16 हजार रुपए की लागत से आधुनिक सुविधाओं से युक्त एंबुलेंस का लोकार्पण कर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि गंभीर रूप से घायल रोगियों को लाने लेजाने में एंबुलेंस लाभकारी सिद्ध होगी। इस मौके पर श्री अग्रवाल ने अस्पताल का निरीक्षण कर कोविड टीकाकरण की जानकारी भी प्राप्त की।
विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा है कि कोरोना संक्रमण नियमित बढ़ रहा है इसलिए सावधानी अति आवश्यक है उन्होंने कहा है कि कोरोना काल के दौरान रोगियों को लाने लेजाने में एंबुलेंस की अति आवश्यकता रहती है ऐसे में उन्होंने विधायक निधि से एसपीएस राजकीय चिकित्सालय को एंबुलेंस भेंट की है सताकि रोगियों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो। इस दौरान श्री अग्रवाल ने कहा है कि कोविड-19 टीकाकरण नियमित गति से चल रहा है जिसमें 15 से 18 वर्ष के युवाओं को टीकाकरण लगाया जा रहा है इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने अस्पताल का निरीक्षण कर रोगियों के कुशलक्षेम भी पूछी।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि प्रदेश सरकार स्वास्थ्य के प्रति गंभीर है इसलिए प्रत्येक स्तर पर चिकित्सकों की आपूर्ति, औषधि वितरण एवं कोविड टीकाकरण हर दृष्टि से व्यक्ति को सुरक्षित रखने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि लंबे समय से एसपीएस राजकीय चिकित्सालय के लिए एंबुलेंस सुविधा का अभाव था जिससे अब रोगियों को लाभ मिलेगा। इस अवसर पर एसपीएस राजकीय चिकित्सालय के प्रभारी मुख्य अधीक्षक डॉ बीएस टोलिया, डॉ रोहित उपाध्याय, डॉ अजय नैथानी, डॉ निधि उपाध्याय, पार्षद प्रदीप कोहली, राजू नरसिमा, ऋषिकेश मंडल के महामंत्री सुमित पवार, जयंत किशोर शर्मा, पार्षद  अनिता बेहल, सरदार भूपेंद्र सिंह, अविनाश भारद्वाज, राकेश शर्मा, अनीता तिवारी, माधुरी गुप्ता, स्वरस्वती चौहान, राजेश्वरी, सुधा देवी, अवनीश अग्रवाल, भूपेंद्र राणा आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।