ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत निर्माणाधीन कार्यों की प्रगति की समीक्षा की

ऋषिकेश । राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग द्वारा ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत निर्माणाधीन कार्यों की प्रगति एवं प्रस्तावित योजना की समीक्षा के संबंध में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने एन एच के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के उपरांत विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि शीघ्र ही 7.49 करोड़ रुपए की लागत से चंद्रभागा पुल से कोयल घाटी तिराहे तक फोरलेन सड़क निर्माण कार्य एवं 4.71 करोड़ की लागत से कोयल घाटी तिराहे से नेपाली फार्म तक सड़क का नवीनीकरण का कार्य प्रारंभ किया जाएगाद्य इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने नेपाली फार्म से चंद्रभागा पुल तक सड़क निर्माण कार्य में हो रही देरी को लेकर अधिकारियों को फटकार भी लगाई।
बैठक के दौरान श्री अग्रवाल ने 12.20 करोड़ रूपये से चंद्रभागा पुल से नेपाली फार्म तक होने वाले निर्माण कार्य के सम्बंध में अधिकारियों से जानकारी लीद्यइस दौरान एन एच के अधिशासी अभियंता रचना थपलियाल ने बताया की 7.49 करोड़ रुपए की लागत से चंद्रभागा पुल से कोयल घाटी तिराहे तक फोर लाइन निर्माण कार्य एवं कोयल घाटी तिराहे से नेपाली फार्म तक सड़क के दोनों साइड इंटरलॉकिंग टाइल्स का कार्य किया जाना हैद्य वहीं कोयल घाटी तिराहे  से नेपाली फार्म तक 4.71 करोड़ रुपए की लागत से सड़क नवीनीकरण का कार्य किया जाएगाद्य अधिकारियों ने बताया कि समझ में टेंडर प्रक्रिया गतिमान है शीघ्र ही आवश्यक कार्यवाही पूर्ण कर निर्माण कार्य प्रारंभ की जाएंगे।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सड़क निर्माण कार्य में गुणवत्ता एवं मानकों में किसी भी प्रकार की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगीद्य श्री अग्रवाल ने कहा कि निर्माण कार्य से संबंधित सभी आवश्यक कार्यवाही पूर्ण कर सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास शीघ्र किया जाए, जिससे लोगों को आवागमन में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े। इस अवसर पर एनएच की अधिशासी अभियंता रचना थपलियाल, सहायक अभियंता शिव सिंह रावत, सहायक अभियंता प्रमोद नेगी, अपर सहायक अभियंता विकास परमार, अपर सहायक अभियंता छत्रपाल सिंह मौजूद थे।