पूर्व सैनिकों व बौद्ध समाज के प्रतिनिधियों ने मंत्री गणेश जोशी से भेंटकर दी नव वर्ष की बधाई

देहरादून । नए साल के अवसर पर रविवार को न्यू कैंट रोड़ स्थित कैंप कार्यालय में प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण, सैनिक कल्याण एवं ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी से विभिन्न संस्थाओं के लोगों एवं समाज के बुद्धिजीवी लोगों, पूर्व सैनिकों और विभागीय अधिकारियों ने भेंट कर उन्हें नए साल की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि यह वर्ष प्रदेश सरकार और आमजन के सहयोग से राज्य को नई बुलंदियों पर पहुंचाने का काम करेगी। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार संकल्प और एक विजन के साथ कार्य कर रही है आने वाले यह जो साल है वह राज्य को हर क्षेत्र में अग्रणी राज्य में शामिल करने की दिशा में प्रदेश सरकार निरंतर प्रयासरत है।
मंत्री जोशी ने कहा कि राज्य के विकास एवं प्रगति में सरकार के साथ ही सामाजिक संगठनों, गैर सरकार संगठनों, समाज सेवकों एवं व्यक्तिगत प्रयासों की भी महत्वपूर्ण भागीदारी होती है। मंत्री जोशी ने प्रदेशवासियों से आशा व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए सभी अपने कर्तव्यों एवं उत्तरदायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा के साथ करते हुए विकसित उत्तराखंड के लक्ष्य को पूरा करने में अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे। इस अवसर पर पूर्व सैनिक कल्याण समिति के अध्यक्ष कैप्टन सुख बहादुर गुरुंग, कमल सिंह गुरुंग, हवलदार सुरजीत सिंह, इंद्र प्रसाद रतूड़ी, सुरजीत सिंह मनवाल, कर्नल रघुवीर सिंह भण्डारी, दून बुद्धिस्ट कमेटी के सदस्य खेंडो कोंबाक रंडाल, शेरिंग सोंजंगे, सोनम डलजोन सहित कई गणमान्य लोगों उपस्थित रहे।