रैंप पर माडल्स ने बिखेरे जलवे

देहरादून । फोटूले की ओर एशियन डिजाइन कूटयोर वीक के दौरान मार्डल्स ने रैंप पर जलवे बिखेंरे। प्रिंस चौक स्थित होटल स्टार वूड में आयोजित शो की शुरूआत बतौर मुख्य अतिथि कृषि मंत्री सुबोध उनियाल व विशिष्ट अतिथि सुर कोकिला सोनिया आंनद रावत ने दीप प्रज्जवलित कर किया।
कार्यक्रम के दौरान कृषि मंत्री सुबोध उनियान ने कहा कि यह एक अच्छा प्रयास है। इस तरह के आयोजन से युवाओं की प्रतिभा का सराहने का मौका मिलता है। सुर कोकिला सोनिया आंनद रावत ने कहा कि एक साथ इतने सारे फैशन डिजाइनर के डिजाइन देखने का मौका मिला। जो वाकई में काबिलेतारिफ रहा। त्यौहार के दौरान फैशन डिजाइर के नए कलेक्शन से लोगों को नए-नए डिजाइन के कपड़े मिल सकेंगे।
मिस इंडिया फस्ट रनर अप 2017 सना दुआ ने डिजानरो के डिजाइन को सराहा। शो के दौरान आयोजक हरमेश गांधी सौरभ ध्यानी ने बताया कि इस फैशन शो का उद्देश्य उन युवाओं को मौका देना जिन्हें कई प्रयास के बाद भी प्लेटफार्म नहीं मिल पाता। इस माध्यम से मार्डल्स को फैशल डिजानर सूफी साबरी, अशफाक अहमद, अमित चौहान , सानिया, प्राषिल, स्त्री, किनशुक के तैयार कॉस्ट्यूम को प्रजेन्ट करने का मौका मिला। शो में कुल 30 मार्डल्स ने रैंप वॉक किया। शो के पाटर्नर ऑरगेनिक उत्तराखंड, बारडो, वेस्पा एप्रीला, राज कम्युनिकेशन पब्लिक रिलेशन, होटल स्टार वुड, स्पेक्स विला रहें। वहीं शो के सफल आयोजन के लिए पंजाबी ढ़ाबा, एमआई न्यूट्रीशन मंत्रा, रिद्धिम फाइन आर्ट््स एंव सिगनोरा इवेंट, लेक्मे एकेडमी, द क्रॉउन पब्लिक रिलेशन, मोहित रस्तोगी, केदार हुसैन व किएटिव डायरेक्टर निक महल  को हरमेश गांधी ने विशेष सहयोग के लिए आभार जताया। कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों का हरमेश गांधी ने आभार जताया।