उच्च शिक्षा मंत्री ने स्पीकर अग्रवाल से की भेंट, विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा

ऋषिकेश । विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के निजी आवास ऋषिकेश में उच्च शिक्षा एवं स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने शिष्टाचार भेंट मुलाकात की। इस अवसर पर दोनों ही नेताओं ने प्रदेश के विकास से संबंधित एवं ऋषिकेश विधानसभा को लेकर विभिन्न विषयों पर चर्चा वार्ता की।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री एवं उच्च शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत के साथ ऋषिकेश में ऑक्सीजन प्लांट को शीघ्र प्रारंभ करने, पंडित ललित मोहन शर्मा महाविद्यालय में श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय परिसर के विभिन्न हॉस्टल, प्रशासनिक भवन पुस्तकोलय आदि निर्माण के कार्य कार्यों का शिलान्यास  को लेकर चर्चा वार्ता की श्री अग्रवाल ने ऋषिकेश मैं चिकित्सकों की कमी को पूरा करने के लिए भी कहा गया।
इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने कहा है कि दिसंबर में श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय परिसर ऋषिकेश के भवनों का शिलान्यास किया जाएगा जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री भी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश में सरकारी अस्पतालों में पर्याप्त चिकित्सक उपलब्ध करा दिए जाएंगे। इस अवसर पर प्रदेश के विकास से संबंधित अन्य विषयों पर भी चर्चा वार्ता की इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी देहरादून के प्रभारी मयंक गुप्ता पार्षद शिव कुमार गौतम आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।