वैक्सीन लगाने पहुंचे लोगों को मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित किए 

ऋषिकेश । ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत छिद्दरवाला में स्थित इंदिरा बाल विकास जूनियर हाईस्कूल में 18 से 44 साल क उम्र के लोगों के लिए लगे वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने किया। इस मौके पर श्री अग्रवाल ने वैक्सीन लगाने पहुंचे लोगों को मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित करते हुए कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से बचने के लिए जागरूप भी किया।
      इंदिरा बाल विकास जूनियर हाईस्कूल, छिद्दरवाला में विगत 7 दिनों से लगे केम्प के दौरान 18 से 44 साल तक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज लगाई जा रही है।विधानसभा अध्यक्ष द्वारा जानकारी लेने पर मेडिकल टीम के इंचार्ज डॉ गिरीश ने बताया गया कि 8 दिवसीय वैक्सीनेशन कैंप का आज मंगलवार को अंतिम दिन है इसके बाद वैक्सीनेशन कैंप अन्य ग्राम पंचायतों जिसमें खैरीकला, खैरीखुर्द, श्यामपुर, गड़ी आदि क्षेत्रों में आयोजित किया जाएगा।  वैक्सीनेशन कैंप में 18 से 44 तक उम्र के 4500 लोग कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज लगा चुके हैं।जिसमें चक जोगीवाला, साहब नगर, जोगीवालामाफी छिददरवाला ग्राम सभाओं के लोगों ने वैक्सीन लगायी है।
         इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने वैक्सीन कैंप की मेडिकल टीम की सराहना की साथ ही श्री अग्रवाल ने लोगों से आह्वान किया कि सभी लोग वैक्सीन कैंपों में पहुंचकर कोरोना से बचाव के लिए टीका ज़रूर लगायें।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से बचना है तो वैक्सीन अवश्य लगानी होगी एवं सचेत रहते हुए मास्क एवं सैनिटाइजर का लगातार उपयोग करना होगा। इस मौके पर श्री अग्रवाल ने वैक्सीनेशन कैंप में अपना सहयोग देने वाले सभी जनप्रतिनिधियों का भी आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मेडिकल टीम की नर्स हेमा पंत, प्रधान संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष सोबन सिंह कैंतूरा, अनीता राणा, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष समा पवार, युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष प्रिंस रावत, प्रधान भगवान सिंह मेहर, प्रधान कमलजीत कौर, शैलेंद्र रांगड, क्षेत्र पंचायत सदस्य अमर खत्री, अंबर गुरुंग सहित अन्य लोग उपस्थित थे।