आम आदमी पार्टी ने युवाओं के आंदोलन को दिया समर्थन

देहरादून । आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने बेरोजगार संघ द्वारा गांधी पार्क पर चल रहे धरने प्रदर्शन में पहुंचकर युवाओं को अपना समर्थन प्रदान किया। इस अवसर पर रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि प्रदेश के युवा एवं बेरोजगार हजारों की संख्या में आज सड़कों पर हैं और सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि सरकार ना ही पारदर्शी तरीके से परीक्षा करा पाई ना ही भर्ती करा पाई और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई ना कर युवाओं को इंसाफ ही दे पाई।
उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा आज अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है क्योंकि पुष्कर सिंह धामी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा युवाओं के साथ कुठाराघात किया गया। उन्होंने कहा कि अपने आप को युवा मुख्यमंत्री कहलाने वाले पुष्कर सिंह धामी पहले प्रदेश के युवा ’युवा विरोधी धामी मुर्दाबाद’ के नारे लगा रहे हैं और इससे कहीं ना कहीं उनके युवा विरोधी होने की पोल भी खुलती है क्योंकि वह युवाओं के साथ इंसाफ ना कर सके।
उन्होंने आगे कहा की पुष्कर सिंह धामी अपने आपको धाकड़ धामी कहलवाते हैं लेकिन वे दब्बू धामी है और यह संज्ञा उन्हें मेरे द्वारा ही दी गई है क्योंकि युवाओं के लिए बढ़-चढ़कर काम करना तो दूर वे युवाओं के साथ खड़े भी नहीं है और इतने संवेदनशील मामले पर भी वे अपने महलों से बाहर निकलने को राजी नहीं है उन्होंने आगे कहा कि इसका परिणाम भारतीय जनता पार्टी और पुष्कर सिंह धामी को भुगतना ही पड़ेगा और आगामी चुनाव में प्रदेश का युवा उनसे इन सब अपने घोटाले भ्रष्टाचार ओं के लिए बदला लेगा।