12वीं के छात्र समेत दो किशोरों पर पर चाकू से किया हमला

हल्द्वानी। हल्द्वानी में कक्षा 12वीं के छात्र समेत दो किशोरों पर बाइक से आए किशोरों ने चाकू से हमला कर दिया। लहूलुहान छात्र जान बचाने के लिए नैनीताल रोड की ओर दौड़ा लेकिन बेहोश होकर गिर गया। पुलिस के अनुसार एक महीने पहले किशोरों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद एक दिन पहले ही एक विवाह समारोह में कहासुनी हुई थी। इस मामले में किशोरों के अन्य दोस्तों ने सुलह के लिए आरोपी किशोरों को बिंदुखत्ता और हल्दूचौड़ से हल्द्वानी बुलाया था। यहां पहुंचते ही अज्ञात लड़कों ने उन पर हमला कर दिया। इसके बाद उन्होंने भी चाकू निकालकर वहां मौजूद दूसरी टोली के किशोरों पर हमला कर दिया। इसी दौरान वहां मौजूद छात्र को भी उन्होंने चाकू मार दिया ।
घटनास्थल पर कॉलेज गेट से लेकर नैनीताल रोड तक सड़क पर खून ही खून फैला था। रास्ते से आने-जाने वाले रुकने पर मजबूर थे। वहीं स्थानीय लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया। दिनदहाड़े एक छात्र के साथ हुई इस तरह की घटना से शहर में सनसनी फैल गई।
छात्र को लहूलुहान करने के बाद हमलावर फरार तो हो गए लेकिन उसके बाद भी दबंगई से बाज नहीं आए। न घटना के समय पुलिस का डर और न उसके बाद था। अस्पताल में मौजूद लहूलुहान छात्र के घायल साथी के पास हमलावर का फोन पहुंचा, उसने जान से मारने की धमकी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने नंबर ट्रेस कर लिया। भोटिया पड़ाव चौकी से तकरीबन दो सौ मीटर की दूरी पर ही लड़कों ने छात्र पर जानलेवा हमले की वारदात को अंजाम दिया। इससे पुलिस की सक्रियता और गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं दिनदहाड़े इस तरह के विवाद करने वाले लोग पुलिस से बेखौफ होते दिखाई दे रहे हैं। बाइक से पहुंचे दोनों किशोरों ने जब बाइक घटनास्थल पर रोकी तो लड़कों से मारपीट के दौरान उनकी बाइक गिर गई। छात्र को लहूलुहान करने के बाद जब हमलावर वहां से जाने के लिए बाइक उठाने लगे तो उनकी बाइक स्टार्ट नहीं हुई। इस पर दोनों कुछ दूर तक बाइक को धक्का लगाकर दौड़े। आगे जाकर बाइक स्टार्ट हुई तब फरार हुए।